Thursday, December 1, 2022
spot_img

रायपुर के ईओडब्लू विभाग में पदस्थ महिला टीआई के महासमुंद स्थित मकान में अज्ञात चोरों ने 35 हजार रुपए की चोरी की वारदात को दिया अंजाम

पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ जुर्म दर्ज

महासमुंद। राजधानी रायपुर में पदस्थ महिला टीआई के महासमुंद मुख्यालय स्थित सूने मकान में अज्ञात चोरों ने धाबा बोल 35 हजार रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। कोतवाली पुलिस ने उनकी शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ जुर्म दर्ज कर जांच में लिया है।
कोतवाली पुलिस को महिला टीआई प्रमिला मंडावी ने बताया कि वे रायपुर में ईओडब्लू कार्यालय में निरीक्षक के पद पर पदस्थ है और रायपुर में निवासरत है। उनका यहां महासमुंद में न्यू सिविल लाइन में निवास है जहां महीने में एक-दो बार आती है। मकान के सामने गेट की चाबी गुलाब नामक व्यक्ति के पास है। पिछले माह 7 अगस्त को वे यहां आई थी और मकान की साफ-सफाई कराकर गेट की चाबी गुलाब को देकर रायपुर चली गई। 23 सितंबर की रात में वे यहां अपने मकान में आई और गेट का दरवाजा खोल अंदर प्रवेश किया तो घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सभी के कमरों के ताले टूटे हुए थे। बाथरुम में लगे जम्बो सेट, सावर युनिट, बाथ हेंगर, कांसे बर्तन, 1 गैस सिंलेडर, 1 साइकिल, पूजा के चांदी के 10 नग सिक्के, 1 सोपीस एंव साडिय़ा, बच्चों के कपड़े, बर्तन आलड्राफ सहित करीब 35 हजार रुपए का सामान अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर ले गया है। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत जुर्म दर्ज कर जांच में लिया है।
पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल
महिला टीआई के सुने मकान से हुई चोरी की वारदात के बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे है। बता दें कि उनके निवास से चंद कदम की दूरी पर एसपी, और एएसपी के अलावा जिला प्रशासन के तमाम बड़े अफसरों के सरकारी निवास है जंहा हमेशा पुलिस बल तैनात रहता है। बावजूद इसके चोर चोरी की वारदात को अंजाम देने से नहीं चूके। इससे कुछ माह पूर्व यंहा कॉलोनी स्थित मंदिर में भी चोरी की घटना सामने आ चुकी है।  

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,589FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles