13.7 C
New York

यंहा अज्ञात ने कर दी भिक्षुक महिला की हत्या, हत्या की वजह का संदेह लालच

Published:

महासमुंद। भिक्षुक महिला की अज्ञात ने गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी। घटना बसना थाना क्षेत्र के ग्राम खेमड़ा की है। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का जुर्म दर्ज कर जांच में लिया है।
बसना थाना प्रभारी कुमारी चंद्राकर ने बताया मृतका विशाखा गांव में भीख मांगकर जीवन-यापन करती थी। सोने के लिए वह गांव में ही खीरबाई राणा द्वारा संचालित झोपड़ीनुमा होटल में सोती थी। बीते 28 अगस्त की रात वह उक्त होटल में सोई थी इसी बीच अज्ञात ने उसका गमछे से गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया। 29 अगस्त की सुबह जब होटल खोलने के लिए खीरबाई पहुंचीं तो विशाखा मृत मिली। इसकी जानकारी उन्होंने सरपंच रमेश कुमार को दी। सरपंच की सूचना पर बसना पुलिस घटना स्थल पहुंची बाद शव को पीएम के लिए बसना सीएचसी भेज दिया। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का जुर्म दर्ज कर जांच में लिया है।
रुपए का लालच में हत्या का संदेह
बसना पुलिस का कहना है कि मृतका ने भीख मांगकर कुछ रुपए जमा की थीं। जिसकी जानकारी हत्या करने वाले को मिली और उसने रुपए के लालच में उनकी हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार मृतका के पास करीब 4-5 हजार रुपए होने की जानकारी सामने आ रही हंै। हालांकि हत्यारे के संबंध में घटना स्थल से पुलिस को कोई खास सुराग नहीं मिला है।

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img