12.8 C
New York

मुख्यमंत्री आवास घेरने आज जुटेगी भीड़, रायपुर जा रहे हैं तो जाम से बचने पढ़े ये खबर

Published:

भाजयुमो का बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर महाआंदोलन
महासमुंद। भाजयुमो ने प्रदेश में बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर 24 अगस्त को सीएम निवास घेराव का ऐलान किया है। आंदोलन के चलते राजधानी में प्रदेशभर से करीब 50 हजार की संख्या में नेता जुटेंगे। जिसके लिए प्रशासन ने राजधानी को छावनी में तब्दील कर दिया है।
भाजयुमो कार्यकर्ताओं से निपटने बड़ी तादाद में पुलिस जवान की तैनाती की गई।
ज्ञात हो कि उक्त आंदोलन से शहर के कई मुख्य मार्ग प्रभावित रहेंगे। इनमें कोतवाली चौक से फायर ब्रिगेड चौक, शास्त्री चौक से बंजारी चौक, महिला थाना चौक से काली मंदिर, कबीर चौक, केनाल रोड से छत्तीसगढ़ क्लब चौक, पीडब्ल्यूडी चौक से सर्किट हाउस तक जाम रहेगा। यहां जगह-जगह बैरिकेड्स लगाए गए हैं और कई रूट्स को डायवर्ट किया गया है।
*इन रैंक के अधिकारियों की लगाई गई है ड्यूटी*
प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए प्रदेश के 40 से भी ज्यादा एडिशनल एसपी और डीएसपी की ड्यूटी के लिए लगाई गई है। 70 से ज्यादा TI, 120 सब इंस्पेक्टर, और 11 हजार पुलिसकर्मियों की तैनाती रहेगी। 
*प्रदर्शनकारियों को यहां रोकने की तैयारी*
अफसरों ने बताया कि प्रदर्शन में 40-50 हजार युवाओं के शामिल होने की संभावना है। बताया जाता है कि सभी नेता सुबह नगर निगम के पास एकत्र होंगे। बाद महिला थाना,ओसीएम चौक होते हुए सीएम हाउस की ओर कूच करेंगे। रास्ते में रोकने के लिए मोतीबाग चौक, घड़ी चौक एसआरपी चौक, सीएम हाउस के आसपास के सभी गेट बंद रहेंगे, जिसके लिए बैरिकेट्ड लगाया गया है और बड़ी  संख्या में पुलिस जवान लगाया गया है।

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img