13.1 C
New York

बम्हनी से जल लेकर सिरपुर गंधेश्वरनाथ मंदिर में किया जलाभिषेक, संसदीय सचिव की अगुवाई में हजारों श्रद्धालु बाइक से पहुंचे सिरपुर

Published:


महासमुंद। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर की अगुवाई में बम्हनी के बम्हनेश्वरनाथ से जल लेकर सिरपुर गंधेश्वरनाथ महादेव में जलाभिषेक किया गया। हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं की टोली बाइक में सवार होकर सिरपुर पहुंचे थे। जलाभिषेक करने वालों का बम्हनी से लेकर सिरपुर तक जगह-जगह स्वागत किया गया।
रविवार को संसदीय सचिव श्री चंद्राकर की अगुवाई में बम्हनी से जल लेकर श्रद्धालुजन सिरपुर के लिए रवाना हुए। जिसका बम्हनी में राजू यादव व गणेश ध्रुव के नेतृत्व में परस_ी में गोविंद साहू के नेतृत्व में, बरोण्डाबाजार में सचिन गायकवाड़ के नेतृत्व में, मचेवा में किशन देवांगन के नेतृत्व में, गुरु गोविन्दसिंह उद्यान के पास पार्षद अनिता विजय साव व विजय साव के नेतृत्व, शास्त्री चौक के पास पार्षद निखिलकान्त साहू के नेतृत्व में कांग्रेस भवन के पास पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष त्रिभुवन महिलांग के नेतृत्व में, गुलशन चौक में शकील खान के नेतृत्व में तुमगावं चौक में गौतम सिन्हा, केके साहू व हर्ष शर्मा के नेतृत्व में, ओवर ब्रिज के पास खिलावन साहू के नेतृत्व में भोरिंग में गिरधर आवड़े, जोबा में देवसिंह यादव व उदेराम ध्रुव के नेतृत्व में, गढ़सिवनी में तोमन सिंग के नेतृत्व में, पीढ़ी में रेखराम चंद्राकर के नेतृत्व में आतिशबाजी के साथ स्वागत किया गया। जलाभिषेक में हजारों की संख्या में श्रद्धालुजन पहुंचकर विशेष पूजा में शामिल हुए। बम्हनी में बम्हनेश्वरनाथ की पूजा में संसदीय सचिव श्री चंद्राकर के साथ जनपद पंचायत अध्यक्ष यतेंद्र साहू, मंडी अध्यक्ष हीरा बंजारे, नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती राशि महिलांग, जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण पटेल, जिला पंचायत सदस्य अमर चंद्राकर, जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर, ब्लॉक अध्यक्षद्वय खिलावन बघेल, ढेलू निषाद, महामंत्री संजय शर्मा, नरेंद्र दुबे, सेवनलाल चंद्राकर, चमन चंद्राकर, वीरेंद्र चंद्राकर, कुणाल चंद्राकर, अमन चंद्राकर, जसबीर ढिल्लो, हरदेव ढिल्लो, आवेज खान, देवव्रत चंद्राकर, ब्रजेन चंद्राकर, ममता चंद्राकर, बबलू हरपाल, दीपक ठाकुर, सूरज नायक, बबलू महानंद, हार्दिक सोना, जब्बर चंद्राकर, सुनील चंद्राकर, गौरव चंद्राकर, सोमेश दवे, कुलेश्वर ठाकुर, लीलू साहू, राजू यादव, कपिल साहू, बादल मक्कड़, राजेंद्र चंद्राकर सहित बड़ी संख्या में नागरिकगण मौजूद रहे। बाद इसके बाइक में श्रद्धालुओं का रेला सिरपुर के लिए रवाना हुआ। शाम को सिरपुर गंधेश्वरनाथ मंदिर में जलाभिषेक किया गया।

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img