16.2 C
New York

प्रेमिका ने रुकने कहा, नहीं रुका प्रेमी प्रेमिका ने कपड़े फाड़े तो प्रेमी ने कर दी हत्या

Published:


कोरबा। रोमान्स के बाद प्रेमिका ने प्रेमी से चंद घण्टे और रुकने कहा, प्रेमी ने मना किया तो प्रेमिका ने गुस्से में उसके कपड़े फाड़ दिए। इससे प्रेमी आग बबूला हो गया और प्रेमिका की घर के आंगन में रखे फावड़े से नृशंस हत्या कर दी।
घटना कोरबा जिले के पसान थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के दमदहा पारा रामपुर निवासी रामायण कि पत्नी मानकुंवर और तीन बच्चे हैं। 8 सितंबर को रामायण दमदहा से किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने कटघोरा थाना अंतर्गत लखमी गया था। 10 तारीख की रात मानकुंवर ने गांव में ही रहने वाले 19 वर्षीय प्रेमी युवक समारू गोड को अपने घर बुलाया। मानकुंवर ने अपने तीनों बच्चों को एक कमरे में सुला दिया और बाहर से ताला लगा दिया। फिर दोनों ने रात में शराब के पैक लगाए और चिकन बनाकर खाया और रात भर दोनों ने अय्याशी की। सुबह तीन बजे जब युवक अपने घर जाना चाहा तो मानकुंवर मना करने लगी। सुबह 5 बजे चले जाना दो घंटे मेरे साथ और रुक जाओ। प्रेमी नहीं माना और जाने की जिद करने लगा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा मानकुंवर ने युवक के अंडरवियर और हाफ पेंट को फाड़ दिया। प्रेमी गुस्से में आकर घर के आंगन में रखे फावड़े से उसके सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर उसकी नृशंस हत्या कर।
मानकुंवर निर्वस्त्र थी और उसी हालत में युवक घटना को गुमराह करने लाश को गली में घसीटते हुए रामायण के घर के बगल वाले घर पड़ोसी के आंगन में लाश को ठिकाने लगा रहा था। इस दौरान गांव एक ग्रामीण की नजर पड़ी तो युवक फिर से लाश को रामायण के घर के आंगन में छोड़कर भाग निकला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच जांच कार्रवाई शुरू की। जहां आरोपी को घेराबंदी कर गांव के पास ही फरार होने से पहले ही दबोचा लिया। पसान थाना प्रभारी शिव कुमार धारी ने बताया कि आरोपी समारू गोड और मानकुंवर का पिछले साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी ने घटना कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि वो मानकुंवर से मिलने गया था। विवाद होने पर उसे गुस्सा आया और उसने घटना को अंजाम दे डाला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामले 302 के तहत जुर्म दर्ज किया जाएगा।

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img