16.2 C
New York

खड़ी बस को हाईवा ने मारी ठोकर, पुलिस-पटवारी समेत 7 घायल

Published:

महासमुंद। आज सुबह वाहन चेकिंग के दौरान एक बहुत बड़ा हादसा होते-होते टल गया। हालांकि हादसे में पुलिस-पटवारी समेत 7 लोग घायल हो गए जिनका उपचार जिला अस्पताल में जारी है। दरअसल, विधानसभा घेराव के लिए जा रहे शिक्षाकर्मियों को रोकने नदी मोड़ में चेङ्क्षकग के लिए खड़ी बस को रेत लेकर जा रही हाइवा ने पीछे से ठोकर मार दी।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को प्रांतीय आह्वान पर जिले के शिक्षाकर्मी संघ के शिक्षक विधानसभा घेराव के लिए रायपुर जा रहे थे। प्रशासन की ओर से आंदोलन में शामिल होने जा रहे शिक्षकों को एनएच 53 नदीमोड़ में रोकने के लिए निर्देश दिए गए थे। जिसके तहत नदी मोड़ में अस्थाई चेकिंग पाइंट बनाकर सरायपाली से रायपुर की ओर जा रही बसों एवं सवारी वाहनों की चेकिंग के लिए मौके पर पुलिस और राजस्व विभाग के जवान तैनात थे। सुबह करीब साढ़े 9 बजे चेकिंग स्टॉफ ने सरायपाली से रायपुर की ओर जा रही रॉयल ट्रेव्लस की बस क्रमांक सीजी 06 जीएम 3765 को रायपुर की ओर जा रही हाइवा क्रमांक सीजी 04 जेसी 5032 ठोकर मार दी जिससे मौके पर खड़े एक प्रधान आरक्षक और एक आरक्षक तथा दो पटवारी को चपेट में ले लिया। इससे चारों घायल हो गए वहीं बस में सवार 3 यात्रियों को भी घायल हो गए। घटना की सूचना पर सभी को एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां सभी का उपचार जारी है। इसमें प्रधान आरक्षक को रायपुर रिफर कर दिया गया है। इधर, हादसे के बाद हाइवा चालक फरार हो गया है। पुलिस ने बताया कि मामले में हाइवा चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज किया जाएगा।
ये हुए हादसे में घायल
घटना स्थल पर मौजूद आरआई मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि हादसे में मालीडीह पटवारी अरविंद चंद्राकर, झारापाली के पटवारी शशांक चंद्राकर, प्रधान आरक्षक घनश्याम भारद्वाज, आरक्षक पवन चंद्राकर के अलावा तीन यात्री भी घायल हो गए। मनीष ने बताया कि घनश्याम के सिर-पैर में, पवन के पैर में और शंशाक को हाथ में और अरविंद के सिर में गंभीर चोट आई है।

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img