16.2 C
New York

इस ज्वेलरी शॉप में 10 लाख की चोरी, अज्ञात चोरों ने क्षेत्र में एक और जगह दी चोरी की वारदात को अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

Published:

महासमुंद। जिले के बसना शहर स्थित एक ज्वेलरी शॉप में अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद से पुलिस जांच में जुट गई है।
बसना थाना प्रभारी कुमारी चंद्राकर से मिली जानकारी अुनसार सोमवार रात बसना के मुख्य मार्ग स्थित बुलबुल ज्वेलर्स में ताला तोड़कर चोरों ने करीब 10 लाख रुपए के सोने-चांदी के गहनों के साथ नकदी पार कर दी। घटना की जानकारी दुकान संचालक को सुबह दुकान पहुंचने पर हुई। दुकान संचालक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है बाद मामले में जुर्म दर्ज किया जाएगा। फिलहाल करीब 10 लाख रुपए तक की चोरी की बात सामने आ रही है। संचालक द्वारा दुकान में रखे गहनों की पूरी जानकारी बनाकर दिए जाने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कितने की चोरी हुई है। इधर दूसरे मामले में अज्ञात चोरों ने बसना के वार्ड 4 स्थित अख्तर डेडा के गोदाम में भी रात 1 नग गलेण्डर मोटर, 2 नग पाइप और फर्नीचर बनाने का सामान कुल 15 हजार रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। गई। पुलिस ने गोदाम संचालक की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत जुर्म दर्ज कर जांच में लिया है।

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img