13.1 C
New York

आरक्षक-होमगार्ड आपस में भिड़े, वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पर गिरी कार्रवाई की गाज

Published:

सोशल मीडिया। स्मार्ट फोन और सोशल मीडिया साइड इजात होने के बाद हर तरह के वीडियो फोटो सोशल मीडिया की साइड पर वायरल हो रहे है। ये सिर्फ न लोगों का मनोरंजन कर रहे है बल्कि मीडिया खबरों की सुर्खियां भी बन जाते है। कुछ इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है जिसमे होमगार्ड और पुलिस जवान एक-दूसरे के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे है।
वीडियो सामने आने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। वायरल वीडियो में होमगार्ड और आरक्षक जमकर एक-दूसरे पर लात-घूसे बरसा रहे हैं। वहीं उनके सहकर्मी दोनों के झगड़े को शांत कराने में लगा हुआ है। होमगार्ड और पुलिस आरक्षक एक ही गाड़ी से आए थे. स्थानीय लोगों को आशंका है कि दोनों शराब के नशे में थे। इस मामले में एसपी रवि कुमार ने जांच के निर्देश दिए हैं। सोशल मीडिया में जारी वीडियो की पुष्टि उत्तरप्रदेश के जालौन के होने की बताई जा रही है। जालौन एसपी ने कहा, सिपाही और होमगार्ड के बीच मारपीट का वीडियो संज्ञान में आया है। इस पर माधवगढ़ के सर्कल ऑफिसर को जांच के निर्देश दिए हैं। आरक्षक को निलंबित कर दिया है और होमगार्ड को भी हटा दिया है। कमांडेंट को रिपोर्ट भेजी गई है, जिससे उसके खिलाफ कार्रवाई हो सके।
एसपी ने कहा सख्त कार्रवाई की जाएगी
एसपी रवि कुमार ने मीडिया को जारी बयान में कहा है कि माधवगढ़ के सर्कल ऑफिसर को इस मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं। जिला कमांडेंट होमगार्ड को लेटर लिखा है, जिसके आधार पर उसके खिलाफ कार्रवाई हो सके। इस तरह की कोई बदतमीजी और पुलिस के तरफ से गलत व्यवहार बर्दाश्त नहीं होगा। ऐसा मामला सामने आता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img