16.9 C
New York

आगामी विस चुनाव को लेकर छग कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया की बैठकों का किया आगाज

Published:

रायपुर। आगामी वर्ष में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया का प्रदेश में बैठकों की शुरुआत कर दी है। गत दिनों पीसीसी डेलिगेट्स की बैठक लेने के लिए रायपुर पहुंचे कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने दौरे को लेकर कहा कि कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ बूथ स्तर, मंडल स्तर के पदाधिकारियों से बात कर जायजा लेंगे कि वे क्या चाहते हैं, उनकी क्या मंशा है।
पीएल पुनिया ने रायपुर में मीडिया को बताया कि डेलीगेट्स की सूची में कुछ लोगों के नाम छूटने की बात पर कहा कि ये सब चुनाव के माध्यम से हुआ है, जो विधायक हैं, वो पीसीसी डेलीगेट्स होते ही हैं। उनको अलग से बनाने ना बनाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। इसके साथ उन्होंने बताया कि वे हारी हुई विधानसभा सीटें ही नहीं बल्कि सामान्य सीटों का भी दौरा करेंगे और चर्चा करेंगे, क्षेत्र के दौरा करने से लोगों में उत्साह पैदा होता है राजनीतिक दृष्टि से अच्छा होता हैं।
पुनिया ने आगामी 2023 के चुनाव में 75 प्लस सीटों को लेकर कहा कि स्पष्ट रूप से हम बता दें कि 2023 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने वाली है, पिछली बार से इस बार बेहतर होगा। इसके साथ ही अफ्रीका से भारत लाए गए चीतों पर भाजपा के लोग कह रहे हैं शेर आया है तो चीता आया है, के सवाल के जवाब में पुनिया ने कहा कि इनको विदेशी चीते पर नाज है तो अच्छा है, करने दीजिए।

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img