13.1 C
New York

अच्छी खबर ! राजू श्रीवास्तव की तबियत में सुधार

Published:


राजू श्रीवास्तव का स्वास्थ्य अपडेट
देश के प्रसिद्ध कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव के सभी पसंदीदा दोस्त के लिए करीब पखवाड़े भर बाद अच्छी खबर सामने आई है। राजू को गुरुवार सुबह होश आ गया है। राजू बीते 15 दिनों से एम्स में उपचार के लिए भर्ती हैं।
राजू श्रीवास्तव के सभी पंसदीदा दोस्तों के लिए उनके स्वास्थ्य के सम्बंध में राहत भरी खबर सामने आई है। राजू को सुबह होश आया है। सभी को मलूम है कि राजू पिछले 15 दिनों से एम्स में तबियत खराब होने के बाद से भर्ती हैं। डॉक्टर्स की टीम उनके हर पल को मॉनिटरिंग कर रही है। हर किसी को उम्मीद थी कि राजू ठीक हो जाएंगे। हर कोई राजू के स्वस्थ्य होने के लिए दुआ कर रहा है और अब राजू को आखिरकार होश आ गया है। राजू श्रीवास्तव के जनसंपर्क और सलाहकार अजीत सक्सेना कॉमेडियन की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बताया- ‘राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आ गया है।’ राजू के होश में आने से कॉमेडियन के परिवार के चेहरों की खुशी लौट आई है। राजू को  पंसद करने वाले जो उनके जल्दी स्वस्थ  होने की दुआएं कर रहे थे, उन्होंने भी अब राहत की सांस ली है। सूत्रों से मिली खबर  के अनुसार, राजू को सुबह 8.10 बजे होश आया. इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को भी चेक किया।
राजू के उपचार में ली गई न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद
पिछले दिन डॉक्टर्स ने कहा था कि राजू के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और इसका इलाज चल रहा है। राजू के इलाज के लिए डॉक्टर्स न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं।
यह भी बताया गया कि राजू श्रीवास्तव की मानसिक स्तिथि में सुधार लाने के लिए डॉक्टर्स उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुना रहे हैं। अमिताभ बच्चन के शोज और परफॉर्मेंस की वॉयस रिकॉर्डिंग राजू को सुनाई जा रही है। राजू के उपचार में डॉक्टर्स भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्हें अच्छा उपचार दिया जा रहा है। डॉक्टर्स की मेहनत और दोस्तों की दुआएं रंग ला रही हैं। राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद होश आ गया है।
हर किसी के दिलों में हैं राजू
राजू श्रीवास्तव लगभग सभी दिलों में बंसते हैं। उन्होंने अपने हर अंदाज से हमेशा फैंस को एंटरटेन किया है। कॉमेडियन होने के साथ राजू एक एक्टर भी है। वो कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। राजू ने अपने हर अंदाज से फैंस का मनोरंजन किया है। कॉमेडियन की बड़ी फैन फॉलोइंग है। राजू की अच्छी सेहत के लिए उनकी फैमिली के साथ पूरा देश उनके लिए दुआएं कर रहा है। वे अपने गजोधर भइया को फिर से हंसते-मुस्कुराते हुए देखना चाहते हैं अब लग रहा है कि राजू के परिवार और उनके तमाम चाहने वालों की दुआएं रंग ला रही हैं।
 

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img